नई दिल्ली. हाल ही में गोवा की सरकार ने अकॉउंटेंट के 80 पदों के लिए भर्तियां निकाली थीं. इस परीक्षा में कुल 8000 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था लेकिन अजीब बात ये हैं कि उनमें से एक भी कैंडिडेट पास नहीं हो सका. मामले में नाम उजागर न करने की शर्त पर एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि सभी ग्रेजुएट उम्मीदवारों को इस परीक्षा में पास करने के लिए 100 में से न्यूनतम 50 अंक लाने थे, लेकिन कोई भी यह अंक लाने में सफल नहीं रहा. जिसके कारण रिजल्ट शून्य रहा है.

इस बात की जानकारी देते हुए गोवा के लेखा निदेशक ने एक अधिसूचना जारी करके बताया है कि बीते 7 जनवरी को ये प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की गई थी जिसमें एक भी कैंडिडेट पास नहीं हो सका है. परीक्षा में अंग्रेजी, सामान्य ज्ञान और अकाउंट से संबंधित सवाल पूछे गए थे और ये परीक्षा कुल 100 अंकों की थी.

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रदीप पडगांवकर ने नतीजे देरी से घोषित किए जाने को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा कि गोवा यूनिवर्सिटी और कामर्स कॉलेजों को शर्म आनी चाहिए कि उनके यहां से लोग इस तरह स्नातक पास कर रहे हैं.

Assam SEBA HSLC Compartment Exam 2018: आज जारी होगा असम बोर्ड की कक्षा 10 की कंपार्टमेंट परीक्षा का रिजल्ट

NEET 2019: साल में एक बार ऑफलाइन मोड में आयोजित होगी राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) 2019

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App