नई दिल्ली. 7th Pay Commission, 7th CPC Latest News: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी नागालैंड ने कई पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. इन भर्तियों से जुडीं अधिक डिटेल्स अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. आपको बता दें कि एनआईटी नागालैंड की तरफ से ये भर्तियां 7वें वेतन आयोग के तहत की जाएंगी. एनआईटी नागालैंड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो इस भर्ती के तहत असिस्टेंट रजिस्ट्रॉर, स्पोर्ट्स ऑफिसर स्टेनोग्राफर, जूनियर असिस्टेंट टेक्नीशियन, लैबोरेटरी असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर की जाएंगी.

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी नागालैंड की तरफ से जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन की मानें तो इस भर्ती के तहत चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को लेवल-10 ऑफिसर के तहत सैलरी दी जाएगी. यानी कि इन पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 56100 पे-स्केल के हिसाब से सैलरी दी जाएगी. एनाआईटी द्वारा एक भर्ती लेवल-4 के तहत भी की जाएगी. लेवल-4 के तहत चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 25,000 रुपये प्रति महीने के हिसाब से पे-स्केल पर रखा जाएगा.

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी नागालैंड की तरफ की जा रही भर्तियों से जुड़ी पूरी डिटेल्स अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी नागालैंड के विभिन्न पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख आवेदन जारी होने के 45 दिन तक है. नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी नागालैंड के विभिन्न पदों पर आवेदन, चयन प्रक्रिया और एग्जाम पैटर्न की जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

7th Pay Commission: नए पे मैट्रिक्स के तहत केंद्रीय कर्मचारियों के वेतन भत्ते में जल्द हो सकती है बढ़ोतरी

RRB Paramedical CBT 2019: आरआरबी पैरामेडिकल सीबीटी परीक्षा में क्वालिफाई करने के लिए लाने होंगे इतने मार्क्स

One response to “7th Pay Commission: 7वें वेतनमान के तहत इस विभाग में निकली भर्ती, 56,100 रुपये होगी बेसिक सैलरी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App