मुंबई. इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ज्यादा पढ़ा-लिखा होना जरुरी नहीं है. अगर आप अच्छे से गाड़ी चला लेते हैं और 7वीं पास हैं तो नौकरी पाने का अच्छा अवसर है. बृहंमुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (बेस्ट) विभाग ने 961 बस ड्राइवरों पदों के लिए आवेदन जारी किया है. अगर आप भी इस भर्ती में इच्छुक हैं  तो जल्द आवेदन करें. 
 
पद का नाम– बस ड्राईवर
पदों की संख्या- 961 पद
वेतन- 17080 रुपए
 
योग्यता- इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को 7वीं पास होना जरुरी है. साथ ही उम्मीदवार के पास आरटीए की ओर से जारी किया हुआ वैध हेवी मोटर लाइसेंस होना आवश्यक है और इसके साथ ही मराठी भाषा की थोड़ी बहुत जानकारी भी जरुरी है. 
 
आयु सीमा– इस भर्ती के लिए ओपन कैटेगरी के 21 से 38 साल तक के लोग और बैकवर्ड क्लास के 21 साल से 43 साल तक के लोग आवेदन कर सकते हैं. 
 
आवेदन फीस– ओपन कैटेगरी के उम्मीदवारों को 300 रुपए और बैकवर्ड कैटेगरी को 150 रुपए की फीस जमा करनी होगी. इस फीस का भुगतान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया चालान, नेट बैंकिंग या डेबिट कार्ड के द्वारा किया जाएगा.
 
ऐसे करें अप्लाई- इस भर्ती में आवेदन करने के लिए बेस्ट की ऑफिशियल वेबसाइट http://maharecruitment.mahaonline.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.
 
अंतिम तिथि-
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 दिसंबर 2016 है और फीस 14 दिसंबर 2016 तक जमा कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App