नई दिल्ली. वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और सफदरजंग अस्पताल में 87 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. ये नियुक्तियां जूनियर रेजिडेंट के पदों पर की जाएंगी. इसमें 75 पद एमबीबीएस डिग्री धारकों और 12 पद बीडीएस डिग्री धारकों के लिए आरक्षित हैं. पदों से संबंधित अन्य जानकारियां नीचे दी गई है:
 
पद 
जूनियर रेजिडेंट (नॉन-पीजी)
 
योग्यता 
– उम्मीदवार के पास एमबीबीएस डिग्री हो. साथ ही दिल्ली मेडिकल काउंसिल में पंजीकरण होना चाहिए. 
– डेंटल सर्जरी और मैक्सीलोफैशियल सर्जरी के लिए बीडीएस डिग्री होनी जरूरी है. बीडीएस डिग्री में स्टेट डेंटल काउंसिल के पास पंजीकरण जरूरी है.
– अभ्यर्थी ने अपनी इंटर्नशिप 1 जनवरी 2015 से पहले पूरी कर ली हो.
 
वेतन
15,600 रुपये से 39,100 रुपये. ग्रेड पे 5400 रुपये होगा. 
 
चयन प्रक्रिया 
लिखित परीक्षा के माध्यम से योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. 
 
आवेदन शुल्क 
अनारक्षित उम्मीदवारों को 500 रुपये और ओबीसी के लिए 250 रुपये. एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी के लिए कोई फीस नहीं रखी गई है. शुल्क का भुगतान एनईएफटी और आरटीजीएस के जरिए करना है. 
 
 
कैसे करें आवेदन 
उम्मीदवारों वेबसाइट (www.vmmc-sjh.nic.in) पर दिया गया आवेदन फॉर्म प्राप्त कर लें. फिर उसमें मांगी गई जानकारियां भरें और आवश्यक प्रमाणपत्रों के साथ तय पते पर भेज दें. प्रमाणपत्रों पर अपने सिग्नेचर भी कर दें. आवेदन ‘मेडिकल सुपरिंटेंडेंट, सफदरजंग हॉस्पिटल एंड वीएमएमसी(डायरी सेक्शन); नई दिल्ली’ पर भेज दें. आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 11 नवंबर 2016 है. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App