नई दिल्ली: बीते 9 दिनों से हनीप्रीत से पूछे जा रहे हैं और सवाल इसका कि इन 9 दिनों में हनीप्रीत ने पुलिस को क्या बताया है ? एक बात समझ लीजिए, हनीप्रीत का मिल जाना जितना अहम था उतनी ही उससे मिलने वाली जानकारी भी अहम है क्योंकि रामरहीम का सारा कच्चा चिट्ठा भी दुनिया के सामने आना बहुत जरुरी है. पंचकुला हिंसा से लेकर डेरा सच्चा-सौदा तक में होने वाले ज्यादातर गलत कामों के लिए पुलिस ने हनीप्रीत को भी आरोपी बना रखा है. राम रहीम के ज्यादातर पाप में हनीप्रीत को भागीदार बताया गया है लेकिन दिक्कत ये है कि हरियाणा पुलिस के काबिल अफसरों की टीम यानी SIT हनीप्रीत से अब तक कुछ नहीं उगलवा पाई.
 
दूसरी बार मिली रिमांड भी कल ख़त्म होने वाली है. उधर हनीप्रीत से तो कम से कम पुलिस ने पूछताछ भी की है लेकिन विपासना जो डेरा सच्चा सौदा की चेयरपरसन है उससे तो सवाल भी नहीं पूछ पाई. ऐसे में आज जो दो सवाल आपके सामने रखने वाला हूं उसका पहला सवाल ये कि आख़िर पुलिस हनीप्रीत और विपासना का मुंह कब खुलवा पाएगी.
 

(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App