नई दिल्ली: भारत के अर्जुन ने पाकिस्तान की कमर तोड़कर रख दी है. हम बात कर रहे हैं बीएसएफ के ऑपरेशन अर्जुन की जिसने गुपचुप तरीक से पाकिस्तानी रेंजर्स को भारत के सामने गिड़गिड़ाने पर मजबूर कर दिया. क्या था ऑपरेशन अर्जुन और क्यों चलाया गया ये ऑपरेशन अगले एक घंटे हम आपको यही दिखाने वाले हैं.
 
भारत के पूर्वी और उत्तर पूर्वी सरहद पर तैनात पाकिस्तानी रेंजर्स बेहद खौफ में हैं और इस खौफ की वजह है बीएसएफ का ऑपरेशन अर्जुन. ऑपरेशन अर्जुन ने पाकिस्तानी रेंजर्स को ऐसा सबक सिखाया है कि पाक फौज अब तक सुबक रही है. दरअसल पाकिस्तान लंबे वक्त से सीज़फायर का उल्लंघन पर भारत के सरहदी इलाकों में रहने वाले सिविलियन नागरिकों को निशाना बना रहा था.
 
इसी का जवाब देने के लिए बीएसएफ ने ऑपरेशन अर्जुन लांच किया और अर्जुन ने ऐसे तीर चलाए कि पाकिस्तानी रेंजर्स को छठी का दूध याद आ गया. सूत्रों का दावा है कि ऑपरेशन अर्जुन ने पाकिस्तानी फौज को भारी नुकसान पहुंचाया. इसके तहत पाकिस्तान में टारगेटिड बमबारी की गई और सरहदी इलाकों में बनी कुछ खास पाकिस्तानी इमारतों को ध्वंस्त कर दिया गय़ा.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App