नई दिल्ली: जवाब तो देना होगा में आज फिर से सवाल दिल्ली यूनिवर्सिटी का जहां देशभक्ति और देशद्रोह की जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही. उधर गुरमेहर के वायरल वीडियो पर भी विवाद नहीं थम रहा.
 
सवाल ये कि आखिर पढ़ने आए बच्चों को देशभक्ति और देशद्रोह का चैप्टर पढ़ा कौन रहा है ? पर इस सवाल और इस जैसे कुछ और अहम सवालों पर आएं उससे पहले आपको आज क्या हुआ है और कैसे दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्र गुटों की मारपीट का एक और वीडियो सामने आया है वो दिखा देते हैं. कैंपस में लेफ्ट और राइट विंग के बीच जमकर मारपीट हुई.
 
दोनों गुटों के बीच सिर्फ मारपीट ही नहीं हुई बल्कि जमकर गाली गलौज भी हुआ. ये सब पुलिसवालों की मौजूदगी में हुआ. जिन दो गुटों में मारपीट हुई, उसमें एक गुट लेफ्ट विंग का है जबकि दूसरा एबीवीपी का. डीयू में  मंगलवार को लेफ्ट विंग के विरोध प्रदर्शन के बाद खालसा कॉलेज के पास ये मारपीट हुई. कैंपस में मौजूदा हालात का अंदाजा आप इस वीड़ियो से लगा सकते हैं.
 
DU के छात्र और AISA समर्थक उत्कर्ष ने आरोप लगाया है कि उसे ABVP के प्रशांत मिश्र ने अपने साथियों के साथ पीटा है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके प्रशांत और विनायक को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी ओर एबीवीपी ने अपने इन दोनों सदस्यों को निलंबित कर दिया.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो) 
SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर