Friday, September 30, 2022

PM मोदी ने देश की राजनीति की दशा-दिशा बदल दी ?

नई दिल्ली: पांच राज्यों के चुनावी नतीजे आने के बाद इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि राजनीति की दशा और दिशा बदल गई है. जाति की जकड़न और कौम की सियासत को बड़ा झटका लगा. इस महाविजय के महानायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये साबित कर दिया कि जाति और धर्म की राजनीति के लिए इस मुल्क में अब कोई जगह नहीं.
 
पीएम मोदी ने आज दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में गरीबों औऱ मिडिल क्लास के साथ-साथ पार्टी के नेता-कार्यकर्ताओं को एक बड़ा संदेश दिया. मोदी ने साफ कहा कि सरकार सबकी होती है और सबके लिए होती है. विजय सिर्फ पार्टी की होती है और जीत के बाद पार्टी की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. यूपी और उत्तराखंड में बेमिसाल जीत के बाद बीजेपी पार्टी दफ्तर पर शानदार जश्न हुआ.
 
पीएम मोदी के सामने हजारों की तादाद में इकट्ठा हुए समर्थक अपनी खुशी का इजहार करते नजर आए. इस जश्न में शरीक होने के लिए पार्टी के तमाम दिग्गज जुटे. राज्यों के मुख्यमंत्री के अलावा केन्द्रीय मंत्री और तमाम दूसरे नेता यहां नजर आए. अध्यक्ष अमित शाह के दफ्तर पहुंचने के बाद पीएम मोदी पहुंचे और कुछ इस तरह उनका विजय जुलूस शरू हुआ. सड़क पर पैदल चलते हुए पीएम मोदी दफ्तर तक पहुंचे. कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मिलते और उनको धन्यवाद करते हुए पीएम मोदी आगे बढे.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

Latest news