नई दिल्ली. वेस्टइंडीज ने गुरुवार को टी-20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में मेजबान भारत को सात विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया. कैरेबियाई टीम ने मैच के बाद जब होटल में प्रवेश किया जो अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया. कप्तान डेरेन सैमी और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने चैंपियन गीत पर जमकर डांस किया और प्रशंसकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया.

वेस्‍टइंडीज ने इस जीत का जश्‍न क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौटने के बाद मनाया. जीत के बाद अक्सर क्रिकेट ग्राउंड में ही नाचने और जीत का जश्न मनाने वाले वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने इस बार होटल पहुंचने का इंतजार किया और डांस करते हुए ही होटल में प्रवेश किया.

सभी क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के गाने ‘चैंपियन’ पर जमकर डांस करते हुए दिखे. इस दौरान गेल के साथ टीम के कई खिलाड़ी अपने अपने अंदाज में डांस कर रहे थे.

गुरुवार का दिन वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ा दिन था. टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को 7 विकेट से हराकर टी-20 विश्‍व के फाइनल में अपनी जगह बना ली. अब उसका मुकाबला 3 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डंस पर फाइनल में इंग्लैंड से होगा.

 

 

Raw Vision: Imagine if the Windies win it all!

Now this is how you celebrate a semi-final win! Imagine if Darren Sammy. Dwayne Bravo and Windies Cricket win it all!Watch highlights from the thrilling semi: http://cricketa.us/1UFZWEe

Posted by cricket.com.au on Thursday, March 31, 2016

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App