मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज विराट कोहली की वेस्टइंडीज के खिलाफ कड़ी तैयारी है. इस बात को खुद कोहली ने अपने खास अंदाज में बताया है. टीम के लिए रन मशीन बन चुके कोहली की एक नई वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है. जिसमें वह अपने बल्ले से कमाल करते नजर आ रहे हैं. 
 
वीडियो में उनके बल्ले से लगकर गेंद एक टायर के बीच में से जाती हुई दिख रही है. टायर को एक आदमी विराट से काफी दूर अपने हाथों से अपने सिर के ऊपर की तरफ पकड़े हुए है. वीडियो में विराट लगातार दो शॉट खेल रहे हैं. दोनों ही शॉट में उनकी गेंद टायर के बीच में से बड़ी ही आसानी से निकल जाती है. उन्होंने अपना यह खास हुनर एमआरएफ कॉर्पोरेट के एक वीडियो में दिखाया है. 
 

Virat Kohli’s Lofted Drive Through

Yesterday Virat Kohli showed us that he can do anything. Today we bring you yet another treat! Here’s the 2nd #RideTheThrill trick shot. Watch and share! For more download the ‘Ride along with MRF’ app today www.ridealongwithmrf.com

Posted by MRF Tyres on Monday, March 28, 2016

 
बता दें कि गुरुवार को टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल मैच में मुंबई में भारत का मुकाबला वेस्ट इंडीज से होने वाला है. जिसमें एक बार फिर फैन्स को विराट से उनके धुआंधार प्रदर्शन की उम्मीद है. पिछले मैचों में विराट ने मैदान में धमाकेदार मैच विनिंग पारियां खेली हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App