नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्ट इंडीज के बीच मुंबई में टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला जाना है. दोनों ही टीमों जीतने के लिए अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं.
 
इस बीच वेस्ट इंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के वार्मअप का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें टीम इंडिया के खिलाफ तैयारी करते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो को वेस्ट इंडीज टीम के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है. 
 
क्रिस गेल वीडियो में हर बॉल को हवा में उड़ाते हुए दिख रहे हैं जिससे देख कर लग रहा है कि भारत और वेस्ट इंडीज के बीच एक अहम और कड़ा मुकाबला होना है.
 

This is Chris Gayle's warm-up routine for the World T20 Semi-Final. Chris Gayle-SPARTAN

Posted by Windies Cricket on Wednesday, March 30, 2016

इस बीच यह भी देखा जा रहा है कि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और क्रिस गेल के बीच भी मुकाबला देखा जा रहा है क्योंकि दोनों बल्लेबाजों के बीच रिकार्ड तोड़ने की दौड़ लगी हुई है. 
 
बता दें आईसीसी की टी20 रैंकिंग में नंबर वन खिलाड़ी कोहली ने गेल के कम पारी में 1500 रन पूरे करने का रिकार्ड तोड़ा है. इसलिए इन दोनों ही खिलाड़ियों से इस मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.
 
इंग्लैंड से होगा फाइनल में मुकाबला
इस मैच में जो भी टीम जीतेगी उसका मुकाबला फाइनल में इंग्लैंड से होगा. इंग्लैंड ने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली न्यूजीलैंड टीम को टूर्नामेंट से बाहर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App