कराची. पाकिस्तान के टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने देश की उम्मीदों पर असफल साबित होने के लिए माफी मांगी है. भारत में जारी टूर्नामेंट में लगातार तीन मुकाबले हारने के बाद पाकिस्तान सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई. अपने निराशाजनक प्रदर्शन के लिए टीम के खिलाड़ियों और प्रबंधन के सदस्यों को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.
 
अफरीदी ने फेसबुक पर अपनी पीड़ा को जाहिर किया. समाचार पत्र ‘डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार कप्तान ने अपने वीडियो पोस्ट में कहा, “मैं आपके सवालों का जवाब दूंगा. आज मैं आपसे माफी चाहता हूं, क्योंकि जो आशा आपने मुझसे और मेरी टीम से लगाई थी, मैं उस पर खरा नहीं उतरा.” दिग्गज खिलाड़ी ने आगे कहा, “जब मैं यह जर्सी पहनता हूं और मैदान में उतरता हूं, तो मेरे साथ मेरे देश के लेगों की भावनाएं भी होती हैं. यह केवल 11 खिलाड़ियों की टीम नहीं है, यह हर पाकिस्तानी से बनी टीम है.” 
 

My message to my nation.#LongLivePakistan

Posted by Shahid Afridi Official on Tuesday, March 29, 2016

पाकिस्तान के मुख्य कोच वकार युनिस ने टीम के प्रदर्शन पर की जा रही जांच के दौरान देश से माफी मांगी, जिसके बाद अफरीदी ने भी इसकी पहल की है. अफरीदी ने कहा, “मैं इस स्थिति से काफी दुखी हूं और मेरे बयान ये दर्शाते हैं. मैं देश से माफी मांगता हूं. अगर मेरे जाने से चीजें सुधरती हैं, तो मैं इसमें देरी नहीं करूंगा.”
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर