मुंबई. वर्ल्डकप टी-20 में 23 मार्च को भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में जहां भारत को जीत ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को खुश किया. वहीं मैच के कमेंटेटर हर्षा भोगले की बात ने नाराज भी कर दिया. अमिताभ ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई है.
 
हर्षा ने कमेंट्री के दौरान कहा था कि इस बार की बांग्लादेश की टीम काफी मजबूत है. अमिताभ को यह बात पसंद नहीं आई. जिस पर उन्होंने ट्वीट किया कि भारतीय कमेंटेटर को पूरे समय दूसरी टीमों की चर्चा करने के बजाय अपने खिलाड़ियों की तारीफ भी करनी चाहिए. उन्होंने कहा, ‘मैं सम्मान के साथ कहना चाहता हूं, कि एक भारतीय कमेंटेटर को पूरे समय दूसरे खिलाड़ियों की चर्चा की बजाय अपने खिलाड़ियों की तारीफ करनी चाहिए थी’.
 
हर्षा भोगले का जवाब
 
बच्चन के इस ट्वीट के जवाब में हर्षा ने कहा कि उन्होंने यह बात ऑन एयर कही थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने ये ऑन एयर कमेंट्री के दौरान कहा और फिर से कहता हूं। ये बांग्लादेश प्लेयर्स का बेस्ट ग्रुप है। ये बांग्लादेश की सबसे बढ़िया टीम है’.
 
धोनी ने किया समर्थन
 
अमिताभ के ट्वीट का समर्थन करते हुए धोनी ने ट्वीट किया और बच्चन को टैग करते हुए कहा कि, ‘कुछ भी कहने की जरूरत नहीं’. 
 
धोनी की तारीफ में ट्वीट
 
अमिताभ ने धोनी की तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘आज रात आपने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार काम किया. जिस तरह से आपने अंतिम गेंद तक की रणनीति बनाई, उसे अंजाम देना कोई मजाक की बात नहीं है’.  
 
टीम इंडिया को बधाई
 
इससे पहले बच्चन साहब ने टीम इंडिया की जीत के लिए बधाई देते हुए ट्वीट किया कि सबने अच्छा खेला. उन्होंने लिखा, ‘अब मैं फ्री होकर सांस ले सकता हूं. वेल प्लेड टीम इंडिया’.
 
बता दें कि टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ बेंगलुरू में 1 रन से जीत हासिल की थी. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर