नई दिल्ली. पाकिस्तानी टीम को आज यानि शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हरा दिया है और इसी के साथ पाक टीम वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गई है. अफरीदी ने का एक और बयान चर्चा का मुद्दा बन गया है जिसमें उन्होंने पाकिस्तान और कश्मीरी लोगों का धन्यवाद किया है.
 
कश्मीरी लोगों का किया शुक्रिया
इस बीच अफरीदी ने बयान दिया कि कश्मीरी लोगों का सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. उन्होंने कहा कि कश्मीरी लोगों के आकर सपोर्ट किया उसके लिए शुक्रिया, साथ ही बीसीसीआई की व्यवस्था भी तारीफ के काबिल है.
 
क्या बोले अपने विवादित बयान पर
पाकिस्तान से ज्यादा भारत में सपोर्ट मिलने वाले बयान पर बोले शाहिद अफरीदी, कहा मेरा बयान पढ़े लिखे लोगों के लिए था. बता दें कि अफरीदी ने भारत आकर यह बयान दिया था कि उन्हें पाकिस्तान से ज्यादा भारत में प्यार मिलता है जिसकी आलोचना पाकिस्तान के न्यूज चैनलों और सोशल मीडिया पर हुई. साथ ही उन्हें लाहौर कोर्ट से नोटिस भी जारी किया गया.
 
अपने सन्यास पर बोले अफ़रीदी
हार के साथ ही अफरीदी ने कप्तानी तो छोड़ दी है साथ ही वह रिटायरमेंट पर भी फैसला 4-5 दिन में लेंगे. अफरीदी का कहना है कि वह कोई निर्णय नहीं ले रहे हैं. पाकिस्तान वापस लौटने के बात वह अपने दोस्तों और पूर्व खिलाड़ियों से सलाह लेंगे. फिर तय करेंगे कि उनको सन्यास लेना चाहिए या नहीं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर