Total Omicron Cases in India:

नई दिल्ली. Total Omicron Cases in India: नई दिल्ली. देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का विस्फोट हुआ है और 7 राज्यों में 96 केस मिलने के साथ ही पूरे देश में कुल संख्य 357 हो गई है.  बीते 24 घंटों में महाराष्ट्र में 23, तेलंगाना में 14, तमिलनाडु में 33, कर्नाटक में 12, केरल में 5, और गुजरात में 6 नए मामले सामने आए हैं, जिससे देशभर में अब कुल ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या लगभग 357 हो गई है.

इन चार राज्यों में ओमिक्रॉन विस्फोट

देश में एकाएक कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामलों में उछाल देखने को मिल रहा है. इस कड़ी में महाराष्ट्र में 23, तेलंगाना में 14, तमिलनाडु में 33, कर्नाटक में 12, गुजरात में 6 और केरल में 5 नए मामले सामने आए हैं. अब देशभर में कुल ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या तकरीबन 355 हो गई है. एकाएक इन राज्यों में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों से देश भर में हड़कंप मच गया है. 

तमिलनाडु में की जा रही जीनोम सीक्वेंसिंग

राज्य में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस किया जा रहा है. इसके साथ ही, विदेश की यात्रा करने वालों की सैम्पल्स की जीनोम सीक्वेंसिंग की जा रही है. तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि राज्य में मिले 33 ओमिक्रॉन संक्रमितों में से 26 चेन्नई, 1 सलेम, 4 मदुरै और 2 तिरुवनमलाई से सामने आए हैं.

ओमिक्रॉन पर CM केजरीवाल की प्रेस कॉनफेरेन्स

राजधानी में अब तक ओमिक्रॉन के कुल 64 मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संक्रमण के प्रति आगाह किया और कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने लोगों को आश्वस्त किया कि हालत बिगड़ने पर उनके घर पर दवा पहुंचाई जाएगी.

यह भी पढ़ें:

Polstrat-NewsX Pre-Poll Survey Result: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के चौंकाने वाले नतीजे

Polstrat-NewsX Pre-Poll Survey Results from Uttar Pradesh and Uttarakhand पोलस्ट्रैट-न्यूजएक्स : उतर प्रदेश और उत्तराखंड के चुनाव पूर्व सर्वेक्षण के नतीजे

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर