नई दिल्ली. देश भर में ओमिक्रॉन के आंकड़ें बढ़ते ही जा रहे हैं, ऐसे में महाराष्ट्र में आज भी ओमिक्रॉन के मामलों में भारी उछाल देखने को मिल रहा है. आज महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के 26 नए मामले सामने आए हैं, जिससे देश में कुल ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या 670 हो गई है.

महाराष्ट्र में बढ़ रहा है ओमिक्रॉन का कहर

देश में जहाँ एक और अब कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ने अपना कहर बरपाना शुरू किया है. वहीं, महाराष्ट्र इसकी सबसे अधिक मार झेल रहा है. बीते दिन भी महाराष्ट्र के अहमदनगर के जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ था और इसके बाद से ही यहाँ ओमिक्रॉन के मामलों में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है. एक दिन में ही यहाँ 26 नए ओमिक्रॉन ने मरीज़ सामने आए हैं. बता दें कि कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि के बाद ही यहाँ बीएमसी ने नए साल के जश्न समेत किसी भी तरह के सार्वजनिक आयोजनों पर रोक लगा दी है.

राजधानी दिल्ली में भी लगातार बढ़ रहे हैं ओमिक्रॉन के मामले

देश की राजधानी दिल्ली में भी कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ने अपनी दहशत मचाना शुरू कर दिया है. बढ़ते मामलो को देखते हुए ही दिल्ली सरकार ने नाईट कर्फ्यू का ऐलान किया है. नाईट कर्फ्यू सोमवार से लागू होगा जो रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक अगले आदेश तक जारी रहेगा। दिल्ली में अबतक कोरोना के नए वैरिएंट की 79 लोगों में पुष्टि हुई है.

 

यह भी पढ़ें:

Majithia moves high court for anticipatory bail: शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने अपनी जमानत के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया

Registration Will be Done on Covin App 3 जनवरी से होगा टीकाकरण,जानिए कब से होगा पंजीकरण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर