Corona in Kerala:

केरल, Corona in Kerala:  एक ओर जहाँ राजधानी दिल्ली और आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना के मामलों में कमी देखने को मिल रही है वहीं, दूसरी ओर एकाएक केरल में कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है. 24 घंटों में केरल में कोरोना के 28,481 नए केस सामने आए हैं, जबकि 39 मौते हुई हैं.

दिल्ली-मुंबई में गुज़र गया पीक ?

इन दिनों मायानगरी मुंबई में कोरोना मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है. बता दें कि जब से ICMR ने टेस्टिंग को लेकर बदलाव किए हैं, तब से हर राज्य में कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिल रही है, ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि दिल्ली और मुंबई में कोरोना का पीक लगभग जा गुज़र चुका है जिससे अब मामलों में कमी दर्ज की जा रही है. वहीं, इसपर लोगों का कहना है कि टेस्टिंग कम कर दी गई है जिसके चलते अब मामले कम आ रहे हैं, इसपर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने तल्ख अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि मुंबई में कोरोना टेस्टिंग कम नहीं की गई है बल्कि पूरे महाराष्ट्र में दूसरे राज्यों की तुलना में सबसे ज्यादा टेस्टिंग हो रही है.

यह भी पढ़ें:

ED Raid : अवैध बालू खनन मामले में ईडी ने पंजाब सीएम के भतीजे के घर मारे छापे

Bhagwant Mann as CM face in Punjab Elections पंजाब में केजरीवाल ने भगवंत मान पर खेला दांव जीते तो भगवंत होंगे पंजाब के सीएम

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर