Corona in Karnataka:

कर्नाटक, Corona in Karnataka: देश की राजधानी और आर्थिक राजधानी में कोरोना के मामलों में कमी देखने को मिल रही है, लेकिन दक्षिण भारत में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं. दक्षिण राज्यों में कर्नाटक और केरल में सबसे ज्यादा कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. कर्नाटक में 24 घंटों में कोरोना के 46,426 नए केस देखने को मिल रहे हैं, अकेले बंगलौर में कोरोना के 21,569 नए केस सामने आए हैं. गौरतलब है बीते दिन राज्य में कोरोना के 50 हज़ार से ज्यादा मामले सामने आए थे. 24 घंटे में राज्य में कोरोना के मामले में कमी देखने को मिल रही हैं. इसके साथ ही, राज्य में कोरोना पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 32.95% हो गया है.

दिल्ली में कोरोना के मामलों में राहत

राजधानी दिल्ली में एक ओर कोरोना के केसेज़ में कमी आ रही है तो वहीं दूसरी और राजधानी में मौतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. 24 घंटों में राजधानी में कोरोना के 5,760 नए केस सामने आए जबकि इस दौरान 30 मौतें हो गई. राजधानी में कोरोना के केसेज़ में कमी आने से टेस्टिंग कम होने के कयास लगाए जा रहे हैं. इसके साथ ही राजधानी में पॉजिटिविटी रेट घटकर 11.79% हो गया है.

यह भी पढ़ें:

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार में मंत्री के बेटे ने बगीचे में क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर चलाई गोली, भीड़ ने कर दी पिटाई

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर