Corona in Delhi:

नई दिल्ली. Corona in Delhi: राजधानी दिल्ली में अब एक बार फिर से कोरोना बेलगाम होता जा रहा है. जिसके चलते बीते 24 घंटे की बात करें तो यहाँ, 2716 नए कोरोना संक्रमित मरीज़ सामने आए वहीँ अब कोरोना पॉजिटिविटी रेट भी बढ़कर 3.64 प्रतिशत हो गया है.

दिल्ली में फिर तेज़ हुई कोरोना की रफ़्तार

दिल्ली में जहाँ बीते दिनों एक दिन मात्रा 20-30 कोरोना के नए मामले सामने आ रहे थे वहीँ अब दिल्ली में एक बार फिर कोरोना ने अपना कोहराम मचाना शुरू कर दिया है. सिर्फ बीते 24 घंटे की बात करें तो यहाँ 2716 नए मरीज़ मरीज़ मिली हैं वहीँ चिंता जनक ख़बर कोरोना पॉजिटिविटी रेट को लेकर भी है क्योंकि यह भी काफी तेज़ी से बढ़ रहा है और अब यह बढ़कर 3.64 प्रतिशत हो गया है. एक दिन पहले की बात करें तो बीते दिन ये पॉजिटिविटी रेट बेहतर स्थिति में था. कल दिल्ली का पॉजिटिविटी रेट 2.44% था. 

छह महीने बाद दिल्ली में फिर तेज़ी से बढ़े कोरोना के मामले

जिस तरह से दिल्ली में कोरोना के मामले तेज़ी से पैर पसार रहे हैं. वे वास्तव में परेशान करने वाले हैं. दिल्ली एक-एक कोरोना मरीज़ों की संख्या में इज़ाफ़ा होता हुआ नज़र आ रहा है. बीते साल मई 2021 के बाद पहली बार ऐसा है की दिल्ली में इस तरह का कोरोना विस्फोट हुआ हो. वहीँ, कोरोना पॉजिटिविटी रेट में तेज़ी से वृद्धि हो रही है. सिर्फ एक हफ्ते में ही दिल्ली का कोरोना पॉजिटिविटी रेट दोगुना हो गया. दूसरी ओर देश में ओमिक्रॉन ने भी रफ़्तार पकड़ ली है और इसके मामले बढ़कर अब 1430 को पार कर गए हैं.

यह भी पढ़ें :

India-China: भारतीय सांसदो के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, चिट्ठी लिखकर दी ये धमकी

Income Tax Raid In Lucknow : लखनऊ में भी इन्कम टैक्स का छापा, कन्नौज के इत्र कारोबारी के भाई के घर पहुंची टीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर