Corona Cases in Karnataka:

कर्नाटक, Corona Cases in Karnataka: राजधानी दिल्ली और मुंबई में कोरोना की मामूली राहत के बाद अब इस वायरस का कहर दक्षिण भारतीय राज्यों में देखने को मिल रहा है. कर्नाटक में फूल स्पीड से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. बीते 24 घंटों में कर्नाटक में कोरोना के 48,049 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें से अकेले बंगलुरु से कोरोना के 29,068 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 19.23% हो गया है.

कर्नाटक में वीकेंड कर्फ्यू (Corona Cases in Karnataka)

कर्नाटक में कोरोना की बेकाबू रफ़्तार को देखते हुए शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक का संपूर्ण कर्फ्यू लगा दिया है. साथ ही, अब राज्य में हर दिन नाइट कर्फ्यू लगाए जाने की भी घोषणा कर दी गई है. प्रदेश में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है.

केरल में बढ़े मामले

केरल में बीते 24 घंटों में कोरोना के 41,668 नए मामले सामने आए हैं और 33 मौतें हुई हैं. बीते दिन केरल में 46 हज़ार नए मामले आए थे, और 29 मौतें हुई थी. शुक्रवार को राज्य में कोरोना के मामलों में तो कमी देखने को मिल रही है लेकिन शुक्रवार को राज्य में 33 मौतें हुई हैं.

केरल में रविवार को कम्प्लीट लॉकडाउन

राज्य में कोरोना की बेकाबू रफ़्तार को देखते हुए अगले दो रविवारों (23 और 30 जनवरी) को कम्‍प्‍लीट लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान कर दिया है. गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए तमिलनाडु में भी 23 को कम्प्लीट लॉकडाउन का ऐलान किया गया है.

यह भी पढ़ें:

Amar Jawan Jyoti : इंडिया गेट के अमर जवान ज्योति की लौ राष्ट्रीय युद्ध स्मारक में हमेशा के लिए समा जाएगी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर