Corona Cases in Delhi:

नई दिल्ली, Corona Cases in Delhi: देश में एक ओर जहाँ तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है, तो वहीं, दूसरी ओर राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में बढ़त देखने को मिल रही है. राजधानी में 24 घंटों में कोरोना के 7,498 नए केस सामने आए हैं. बीते दिन राजधानी में कोरोना के 6028 नए मामले सामने आए थे और 31 मौतें हुई थी, बुधवार को कोरोना मामलों में बढ़ोतरी तो देखने को मिल रही है लेकिन मौत के आंकड़ें में मामूली कमी देखने को मिल रही है.

कर्नाटक में फिर बढ़े कोरोना मामले

कर्नाटक में फिर से कोरोना केसेज़ ने रफ्तार पकड़ ली है, 24 घंटों में राज्य में कोरोना के 48,905 नए केस सामने आए हैं, वहीं अकेले बैंगलोर में कोरोना के 22,427 नए केस सामने आए हैं. बता दें बीते दिन राज्य में कोरोना के 41,400 नए केस आए थे, वहीं, अकेले बंगलौर में कोरोना के 19,105 नए केस आए थे. मंगलवार को राज्य में कोरोना मामलों में मामूली कमी देखने को मिली थी लेकिन एक बार फिर राज्य में कोरोना के केसेज़ बढ़ने लगे हैं. फिलहाल, राज्य में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 22.51% हो गया है. दक्षिण राज्यों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, खासकर केरल में कोरोना के मामलों में फूल स्पीड से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. बुधवार को राज्य में कोरोना के 49 हज़ार नए मामले सामने आए.

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर