Tuesday, August 16, 2022

IT Raids: अखिलेश के करीबियों पर इनकम टैक्स के छापे

IT Raids:

उत्तर प्रदेश. खबर उत्तर प्रदेश से है जहाँ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी कहे जाने वाले लखनऊ के जैनेंद्र यादव, मैनपुरी के मनोज यादव और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजीव राय के घर आज सुबह इनकम टैक्स विभाग ( IT Raids ) की अलग अलग टीम ने छापे मारे है.

सपा के कार्यकर्ताओं ने राजीव राय के घर के बाहर की छापेमारी

जानकारी के मुताबिक आयकर अधिकारी कुल 12 गाड़ियों के काफिले के साथ इन लोगों के घर छापेमारी के लिए पहुंचे. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजीव राय के घर के बाहर हंगामा किया लेकिन पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया. लखनऊ में अंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर छापा पड़ा है. जबकि मऊ में राजीव राय के घर छापा पड़ा है

चुनाव के चलते बीजपी ने रचा षड्यंत्र- अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले ही प्रदेश में सियासत काफी गरमाई हुई है. आज अखिलेश यादव के कई करीबियों पर इनकम टैक्स की छापेमारी हुई है. छापेमारी के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, “पहले अभी तो IT आया है. अभी ED, CBI का उत्तर प्रदेश आना बाकी है. आपलोग देखते जाइए अभी कौन-कौन लोग दिल्ली से भेजे जाते हैं?”. अखिलेश ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी नहीं चाहती की प्रदेश में उनकी सरकार बने इसलिए ये सारे षड्यंत्र कर रही है.

नहीं रुकेगी साइकिल की रफ्तार- अखिलेश यादव

प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजपी चाहे जितनी कोशिश कर ले फिर भी उत्तर प्रदेश में साइकिल की रफ्तार नहीं रुकेगी. सपा प्रमुख ने आगे कहा कि इस समय उत्तर प्रदेश में ठोको राज चल रहा है, किसानों को रौंदने वाले के खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की जाती. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजेपी कितनी भी कोशिशें कर ले फिर भी राज्य में उनकी सरकार बनके रहेगी.

यह भी पढ़ें:

Bharti Singh Pregnancy: भारती ने क्यों कहा, “मुझसे ज़्यादा इस बच्चे की माँ है हर्ष”

Omicron Patients Vs Covid Patients ओमिक्रॉन के मरीजों को अन्‍य कोविड मरीजों से क्‍यों रखा जा रहा हैं अलग

 

 

Latest news