Thursday, December 1, 2022

IND vs WI, 3rd T20: ..तो इसलिए Virat Kohli नहीं खेलेंगे तीसरा टी-20 घर हुए रवाना

IND vs WI, 3rd T20

नई दिल्ली, IND vs WI, 3rd T20: खबर एक बार फिर खेल जगत से है जहाँ भारतीय दिग्गज बल्लेबाज और टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट और टी-20 सीरीज़ से पहले आराम दिया गया है. बता दें कि विराट को बायो बबल से आराम के मद्देनजर ब्रेक दिया गया है.

तीसरे टी-20 से पहले विराट को दिया गया आराम

वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ टी-20 सीरीज़ खेल रही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को कोलकाता में आखरी मैच के लिए आराम दिया गया है. विराट कोहली को रविवार को होने वाले तीसरे टी-20 से पहले बायो बबल से आराम के लिए ब्रेक दिया गया है. जिसके चलते अब विराट कोहली घर के लिए रवाना हो गए हैं. बता दें कि इससे पहले विराट कोहली में वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ अहमदाबाद में 3 वनडे और कोलकाता में 2 टी-20 मैच खेले हैं.

श्रीलंका से होनी है टेस्ट और टी-20 सीरीज़

अहमदाबाद के बाद अब कोलकाता में हो रही वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इसी के मध्यनज़र विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज को ध्यान रखते हुए ब्रेक दिया गया है. बात श्रीलंका के खिलाफ सीरीज़ के शेड्यूल की शुरुआत 24 फरवरी से लखनऊ में पहले टी-20 से होगी.

 

यह भी पढ़ें:

UP Elections 2022: अयोध्या के गोसाईगंज से सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिफ्तार, भाजपा प्रत्याशी से हुई थी भिड़ंत

Latest news