नई दिल्ली. ख़बर उत्तर प्रदेश से जहाँ, बदमाशों का चौकी इंचार्ज पर फायरिंग का मामला सामने आया है. ग्रेटर नोएडा के दनकौर में, एक चौकी इंचार्ज पर कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े हमला कर दिया. आत्मरक्षा में चौकी इंचार्ज ने गोली चलाई जो बदमाश के पैर में जा लगी बहरहाल आरोपी बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बिलासपुर चौकी इंचार्ज पर बदमाशों ने किया था हमला

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नॉएडा इलाके के बिलासपुर चौकी इंचार्ज को कुछ अज्ञात बदमाशों ने बीते दिन गोली मारकर घायल कर दिया. मामला बीते दिन का है जहाँ, दनकौर में कोतवाली एरिया के बिलासपुर चौकी इंचार्ज पर बदमाशों ने हमला कर दिया. घटना संज्ञान में आने के बाद अधिकारी मौके पर घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को समझते हुए घटना में लिप्त एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि आरोपी की पहचान विपिन से हुई है जो इमलिया गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी जो उसके पैर पर लगी. जिसके चलते घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करा दिया गया है.

आरोपियों शुरू की थी फायरिंग

मामले में बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज अंकुर चौधरी वाहनों की इलाके में चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने बाइक सवार दो संदिग्धों को रोकने की कोशिश की. जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमें चौकी इंचार्ज अंकुर घायल हो गए. फिलहाल वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. वहीँ, मामले में गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से घटना में इस्‍तेमाल हुई पिस्टल .32 बोर, मैगजीन में 2 जिन्दा कारतूस 1 खोखा कारतूस बरामद हुआ है. आरोपी पर पहले से ही लूट, गैंगस्टर, सहित एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. उसका एक साथी फरार है. जिसके लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है. फरार सिकंदर पर भी लूट सहित गैंगस्टर अन्य कई मुकदमें दर्ज़ हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर