मुंबई. 28 दिनों बाद आखिकार आर्यन खान को जेल से रिहाई मिल गई है. आर्यन के रिहाई की खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं. आर्यन के मन्नत जाने के रास्ते में फैंस का काफिला उमड़ा नज़र आया.

कल नहीं हो पाई थी रिहाई

ड्रग्स केस में अब आर्यन खान को रिहाई मिल गई है. दरअसल आर्यन को कल ही रिहाई मिलने वाली थी लेकिन बेल ऑर्डर कॉपी एनडीपीएस कोर्ट से ऑर्थर रोड जेल में 5:30 बजे तक नहीं पहुंची थी. जिस वजह से जमानत मिलने के बाद भी आर्यन को कल की रात जेल में ही काटनी पड़ी थी. आज आर्यन को 28 दिनों बाद जेल से रिहाई मिली है.

जूही ने ली आर्यन की जमानत

बता दें कि आर्यन खान को 26 दिनों बाद जेल से राहत मिली है. इस मामले में जूही चावला ने आर्यन खान की जमानत ली है. आर्यन के वकील ने उनकी रिहाई के लिए जमानत लेने के लिए जूही को पेश किया. एनडीपीएस कोर्ट में पहुंचने पर आर्यन खान के वकील ने जज से कहा, “सर मैं जमानती के तौर पर जूही चावला को पेश कर रहा हूं”. इसके बाद जूही जज के सामने आती हैं, जज जूही से पूछते हैं कि वो आर्यन की जमानत क्यों ले रही हैं तब वो कहती हैं कि उन्होंने आर्यन को बचपन से देखा है.

आर्यन की जमानत के लिए एक्ट्रेस जूही चावला एनडीपीएस कोर्ट पहुंचीं थी और 1 लाख रुपये का बॉन्ड जमा करवाया था. सभी औपचारिकता समय से पूरी की जा रही थी, लेकिन जेल प्रशासन तक देर से जमानत की कॉपी पहुंची जिसकी वजह से कल आर्यन खान को जेल से रिहाई नहीं मिल पाई थी.

 

यह भी पढ़ें :

Aryan khan released from jail: क्रूज़ ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान जेल से रिहा

2nd Day Of Modi’s Europe Tour फ्रांस समेत तीन देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मिलेंगे Pm

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर