नई दिल्ली. वैसे तो जन्मकुंडली के अंदर बहुत सारे ऐसे योग हैं जो जन्मकुंडली के अंदर कई रुप में धनवान बनाते हैं. धनवान के लिए देखना ये जरूरी होता है कि आप किस प्रॉफेशन में जाकर धनवान बन सकते हैं, किस काम में जाकर धनवान बन सकते हैं या किस नौकरी में जाकर धनवान बन सकते हैं ये सभी जन्मकुंडली के अलग-अलग हिस्से हो सकते हैं. कई बार लोग अपनी मानसिकता के कारण यह कह देते हैं कि हम नौकरी नहीं करेंगे तो ऐसी अवस्था में वो अच्छा खासा बना हुआ योग वो अपने आप ही खराब कर देते हैं. आज गुरु मंत्र शो में इस बात की चर्चा की जाएगी कि कुंडली के अंदर किस-किस तरह से धनवान बना जा सकता है.

आपके कुंडली के अंदर शनि का ठीक होना बेहद जरूरी है. अगर जन्मकुंडली के अंदर शनि सही घर में और ठीक हालात में न बैठे हो ं तो चाहें कुछ भी कर लीजिए और दूसरे ग्रह कितने भी बेहतर बैठे हों ये इंसान को धनवान नहीं बनने देगी.अगर शनि कुंडली में 9वें, 10 वें या 11वें घर में बैठें हों तो वो बेहद अच्छा होता है. लेकिन लाल किताब के अनुसार अगर राहु देव 7वें, 8वें, 9वें, 10वें, 11वें, 12वें घर में हों उस हालात में भी शनि बेहद शुभ होते हैं. 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपको महाधनवान बनने से कौन रोक रहा है, कुंडली में महाधनवान योग के लक्षण, महाधनवान बनाने वाले अचूक उपाय, कुंडली के कौन से योग आपको महाधनवान बनाएंगे, कुंडली में ग्रहों की चाल कैसे बनाएगी धनवान. इनके अलावा क्या आपकी किस्मत में धनवान बनने का योग बनेगा, क्या आपकी कुंडली में गज केसरी या लक्ष्मी-नारायण योग है आपके इन सभी सवालों का जवाब दे रहें हैं एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: कुंडली में ग्रहों की ये चाल बर्बाद कर सकती है आपके बच्चों का भविष्य, जरूर करें ये उपाय

फैमिली गुरु: इन अचूक उपायों के साथ सावन में भोलेनाथ और शनिदेव को एक साथ करें प्रसन्न

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर