नई दिल्ली. आज हम आपके परिवार में होने वाले झगड़ों पर बात करेंगे. यह कहानी लगभग हर घर की होती है. लेकिन वक्त रहते इन्हें संभाला नहीं गया तो ये छोटे-छोटे झगड़े बड़ा रूप ले लेते हैं, जो कि कई बार परिवार तो तोड़ भी देते हैं. आज परिवार से जुड़े हुए इसी विषय पर बात की जाएगी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन छोटे छोटे झगड़ों को आप कैसे पहचान सकते हैं और इनसे कैसे बचा जा सकतै है.

हर ग्रह किसी न किसी ग्रह के साथ मिलकल अच्छा या बुरा करते हैं, लेकिन जब भी यह यह ग्रह आपस में कुछ खास जगह पर इकठ्ठे होते हैं तो उस वक्त पर उन ग्रहों से रिलेटिड जो रिश्तेदार होते हैं. वो जिस घर में जाकर बैठते हैं और उन घर से संबंधित जो रिश्तेदार होते हैं उनसे संबंधित अच्छा या बुरा फल हमारी जन्मकुंडली पर पड़ता है. जैसे कि आजकर शनि बुध की गति चल रही है, सूर्य शुक्र की गति चल रहा है और मंगल बृहस्पति की गति चल रही है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि भाई-बहन, माता-पिता से क्यों नहीं बनती, परिवार के छोटे झगड़े कब बड़े हो जाते हैं, परिवार की लड़ाई का बच्चों पर असर और पारिवारिक रिश्तों में कलह के लक्षण और उपाय बता रहे हैं एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी, इंडिया न्यूज के खास शो गुरु मंत्र में….

गुरु मंत्र: जन्म कुंडली में बुरे ग्रह की महादशा रखती है सालों तक बेरोजगार, इन अचूक उपाय से लगेगी नौकरी

गुरु मंत्र: कुंडली में छिपा है आपके सेहत का राज, जानें पूरे परिवार को बीमारी के बचाने वाला टोटका