बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आजकल की भागदौड़ की जिंदगी में हम लोग इतने बिजी हो गए हैं कि लोगों के पास अपने जीवनसाथी तक के लिए कोई समय नहीं है, जिसकी वजह से पति-पत्नी में झगड़े होते हैं. रिश्तों में खटास आ जाती हैं, पति-पत्नी दोनों आपस में खफा रहने लगते हैं. हसबैंड वाइफ में दूरियां आने लगती हैं. आज गुरु मंत्र शो में इन्ही विषयों पर चर्चा की जाएगी. जन्म कुंडली के अंदर बहुत सारे हिस्से ऐसे हैं जिसके अंदर छोटी-छोटी तो बहुत सारी दिक्कतें और बड़ी दिक्कतें भी होती हैं. कुंडली के अंदर 12वें घर के अंदर कोई भी बैठ गए और उनके साथ राहु भी बैठ गए तो पति पत्नी के आपसी हालात कभी भी अच्छे नहीं रहते हैं.

इन ग्रहों के साथ चंद्रमा भी 12वें घर में बैठ जाए चाहे वो पति हो या पत्नी वो घर में बात – बात पर क्लैश करना शुरू कर देते हैं. यह किसी को पता नहीं चलता कि कुंडली के अंदर कब कौन से ग्रह कौन से घर में बैठ जाए. वहीं बच्चों की बात करें तो जो बच्चे संस्कारों मे ंनहीं रहता और पारिवारिक भावना उनको घर से नहीं मिल पाई तो डवॉर्स केस हो ही जाते हैं. 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि पति-पत्नी में प्यार बढ़ाने वाले अचूक उपाय क्या हैं. परिवार में छोटी-छोटी बातों पर आखिर कलह क्यों होता है, शादी के बाद क्यों नहीं होती है तरक्की इनके अलावा रूठे पति और नाराज पत्नी को मनाने के अचूक उपाय क्या हैं, शादी से पहले क्यों मिलाई जाती है कुंडली और पति-पत्नी के बीच क्यों आ जाती है तलाक की नौबत. इनसे जुड़ी आपकी हर समस्याओं और उनके उपाय के बारे में बताएंगे जी डी गुरु वशिष्ठ, इंड़िया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

Guru Mantra: कुंडली में शनि की परेशानियों से छुटकारा पाने के सरल और रामबाण उपाय

गुरु मंत्र: कुंडली में राहु के बुरे प्रभाव से बचने के अचूक उपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App