नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में आज सड़क दुर्घटना के विषय पर बात की जाएगी. सड़क दुर्घटना का संबंध हमारी जन्म कुंडली से भी होता है. दरअसल सड़क दुर्घटना लापरवाही की वजह से तो होते ही हैं लेकिन इसका एक दूसरा कारण भी होता है वह है ज्योतिषी कारण. जी हां, जिन लोगों की जन्मकुंडली में कुछ ग्रह सही स्थान पर न हो या शुभ ग्रह यदि पापी ग्रह के साथ जुड़ जाए तो ये हमारे जीवन में ऐसी जानलेवा स्थिति बनाते हैं.

पापी ग्रहों यानी केतु, शनि या राहु जब हमारे शुभ ग्रह से टकराते हैं तब हमारी लाइफ में एक्सीडेंट की स्थिति बनती है. ज्योतिषी के अनुसार केतू का संबंध हमारे शरीर निर्माण से होता है, जब केतु खराब दिशा में हो तो हमारे शरीर को नुकसान पहुंचता है. वहीं जब मंगल व शनि जुड़े तो इंसान को भंयकर हानि होती है. ऐसी कई स्थितियों की वजह से इंसान को बार बार या तो दुर्घटना फेस करनी पड़ती है.

उपाय: आपने अक्सर सुना होगा कि उन्हें वो गाड़ी नहीं फली इसीलिए उन्होंने वो गाड़ी बेच दी, तो किसी के मुंह से आपने सुना होगा कि कई लोग बार बार गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है. ऐसी दोनों स्थितियों के लिए अचूक उपाय है जिसे करने से आपके बच्चे या घर के किसी भी सदस्यों को ऐसी समस्या से दो चार नहीं होना पड़ेगा. इसके लिए जो शख्स ड्राइविंग करता हो उसे गरीबों व जरूरत मंद को अन्न दान में देना चाहिए.

गुरु मंत्र : सेहत और सुंदरता बढ़ाने वाले बुध ग्रह के अचूक उपाय

गुरु मंत्र : बुध ग्रह का खराब प्रभाव आपको कर सकता है बर्बाद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर