नई दिल्ली: आज शुक्रवार हैं, मां लक्ष्मी का दिन है. गुरु मंत्र शो में आज आप जानेंगे कि मां लक्ष्मी और शुक्र ग्रह का क्या कनेक्शन होता है. शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को कैसे प्रसन्न कर सकते हैं. केवल इतना ही नहीं, साथ ही आप जानेंगे शुक्र की चाल से होने वाली बीमारियों के ठीक करने के अचूक उपाय क्या हैं. बुरे शुक्र को शांत करने के लिए आपको क्या दान करना चाहिए, इस बात की भी जानकारी आपको आज गुरु मंत्र शो के माध्यम से मिलेगी.

मां लक्ष्मी और शुक्र ग्रह का क्या कनेक्शन होता है?, कुंडली में शुक्र की चाल अच्छे फल देगी या बुरे?, कमजोर शुक्र कौन सी बीमारियां देता है?, शुक्र ग्रह को शांत करने के लिए क्या दान करें?, राशियों के मुताबिक, आपके दिन का हाल कैसे रहेगा. आज इन सभी विषयों पर गुरु मंत्र शो में चर्चा की जाएगी.

आइए गुरु से जानते हैं शुक्रवार मां लक्ष्मी का दिन होता है, क्या इसलिए कहा जाता है कि घर में आने वाली जो महिलाएं होती हैं उन्हें हम मां लक्ष्मी का रूप कहते हैं? गुरु जी बताते हैं कि हां इसलिए ये बात बोली जाती है, क्योंकि मां लक्ष्मी इसका सीधा-सीधा संबंध कहां है. संबंध यहां है जब बच्चा बढ़ा होकर जवानी में कदम रखता है, उसके बाद उसके अंदर जो जोश पैदा होता है. उसके अंदर जो काम करने की ललक पैदा होती है, ये ताकत उसमें शुक्र से आती है. शुक्र ग्रह से जुड़े अगर आपके कोई सवाल हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: केतु की ये चाल बदल देगी आपकी किस्मत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App