नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के गुरु मंत्र शो में आज आपके परिवार में होने वाली कलह के विषय में बात की जाएगी. अक्सर ऐसा कहा जाता है कि जहां चार बर्तन होंगे वहां आवाज तो होगी. प्रत्येक परिवार की लगभग-लगभग ऐसी ही स्थिति होती है. अगर वक्त रहते इसे समझा ना जाए तो ये छोटे-छोटे झगड़े भी बड़ा रूप ले सकते हैं, जिस वजह से कई बार परिवार बिखर जाता है. आज शो में इसी मुद्दे पर बात की जाएगी.

भाई-बहन, माता-पिता से क्यों नहीं बनती?, परिवार के छोटे झगड़े कब बड़े हो जाते हैं?, परिवार की लड़ाई का बच्चों पर क्या असर होगा?, इसी के साथ राशियों के मुताबिक, अपने दिन का हाल भी जानिए. गुरु जी से जानते हैं कि घर में छोटे-छोटे झगड़े कब बड़े बन जाते हैं, इनके लक्षण क्या होते हैं इन्हें कैसे पहचाना जाए. गुरु जी बताते हैं कि झगड़े के कई कारण होते हैं एक तो जन्मकुंडली के अंदर ही योग ऐसे आ गए जिसके कारण घर में झगड़ा होना ही होना है.

अगर आप भी घर में पारिवारिक कलह से संबंधित विषय में जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो आज का गुरु मंत्र शो देखना ना भूलें. आपके जेहन में उठते सभी सवालों के जवाब आज आपको एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में. गुरु जी बताते हैं कि कुछ खास चीजें होती हैं जो हमें पहले ही इस बात का अंदेशा दे देती हैं कि इस घर में झगड़ा होगा.

गुरु मंत्र: जानिए आपके लिए किस तरह का मकान है भाग्यशाली

गुरु मंत्र: जानिए किस नंबर का घर आपको दिलवाएगा तरक्की और बरकत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App