नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के शो गुरू मंत्र में रत्न पर बात की जाएंगी. कुंडली में कौन सा रत्न बदल देगा आपकी किस्मत ? सेहत के साथ सुंदरता बढ़ाने वाला रत्न कौन सा है ? हीरे की चमक किसको पहुंचा सकती है नुकसान ? किस्मत बदलने वाले रत्न की एक्सपायरी डेट क्योंकि कुंडली का हमारे जीवन पर बहुत ही प्रभाव पड़ता है. आज एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा करेंगे.

किसी भी रत्न का प्रयोग नहीं करना चाहिए. अगर आपकी कुंडली में शुभ ग्रह में हो तो उससे संबधित रत्न का धारण नहीं करना चाहिए. जब बुध खराब हो पन्ना नग पहनाना चाहिए. जब बुध खराब होता है तो उस समय में दिमाग सही से काम ही नही करता है इंसान को समझ में ही नही आता है कि क्या करें और क्या ना करें ऐसी स्थिती में पन्ना रत्न को धारण करना चाहिए. दादा दादी बहुत बीमारा है या है ही नही तो समझ लीजिए की बृहस्पति खराब है. आपका शादीशुदा जीवन में लड़ाई झगड़ा लगा रहे तो समझ लीजिए की बृहस्पति खराब है. ऐसी स्थिती में पुखराज रत्न धारण करना चाहिए. जिनका पिता का साथ नहीं मिल पाता है उनका सुर्य खराब होता है जिन लोगों को गंदी अंदाते जल्दी लग जाती है उन लोगों का भी सुर्य खराब होता है. जिनका सुर्य खराब हो तो उन लोगों को माणिक रत्न धारण करें. आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

ये भी पढ़े

गुरु मंत्र: शनि की ये चाल बदल देगी आपकी किस्मत, होगी तरक्की

गुरु मंत्र: कुंडली को दुर्भाग्य से सौभाग्य में बदलने वाले अचूक उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App