नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के गुरु मंत्र शो का आज का विषय हर मां, हर पत्नी के लिए जरूर है. उन सभी के लिए जरूरी है जो आपनों की चिंता करते हैं. आज शो में आपके जीवन में होने वाली दुर्घटनाओं के बारे में बात की जाएगी. किसी कुंडली में होते हैं होने वाली दुर्घटना के लक्षण, जानिए, परिवार को दुर्घटना से बचाने के लिए क्या कर सकते हैं, दुर्घटना में होने वाली मौत के डर से कैसे मिलेगी मुक्ति, राशियों के अनुसार, आपके दिन का हाल क्या होगा. आज गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा की जाएगी.

आइए गुरु जी से जानते हैं कि कौन से योग रहते हैं लोगों की जिंदगी में जिनसे दुर्घटनाएं होती हैं. गुरु जी बताते हैं कि जितने प्रकार के ग्रह हैं उतने ही प्रकार की दुर्घटनाएं हैं, क्योंकि हर ग्रह शुभ फल भी देता है, हर ग्रह अशुभ फल भी देता है. आप भी यदि अपने जीवन में होने वाली दुर्घटनाओं को लेकर चिंतित है और आपके मन में भी कोई सवाल है तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली के किस योग से बच्चों को नशे की लत लगती है

गुरु मंत्र: जानिए कौन से घर का नंबर बनाएगा धनवान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App