नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के गुरु मंत्र शो में आज शनि के श्राप के बारे में बात की जाएगी. शनि कैसे किसी को शराबी बना देता है, चोर-डाकू बना देता है, शनि के शुभ-अशुभ प्रभाव क्या होते हैं. आज शो में एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ आपको कुंडली में शनि से आ रही परेशानियों के हल भी बताएंगे. शनि के शाप से क्यों होती है सेहत खराब, शनि का कौन सा योग शराबी बना देता है, नौकरी-व्यापार और कारोबार पर शनि का प्रभाव, रिश्ते बचाने वाले शनि के खास उपाय, साथ ही राशि के हिसाब से अपने दिन का हाल जानिए.

शनि के श्राप के योग बनते हैं तो इंसान शराबी कैसे बन जाता है, इस सवाल का जवाब आइए गुरु जी से जानते हैं. एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ बताते हैं कि जन्मकुंडली के अंदर जब शनि का प्रभाव चंद्र, सूर्य, मंगल, बृहस्पति पर होता है तब इंसान बुराईयों की तरफ जल्दी झुकता है. जैसे ही इसका प्रभाव दूसरे ग्रहों पर शुरू होता है तो इंसान का आत्मविश्वास और ऐसा में व्यक्ति दूसरों के द्वारा किए गए कार्यों से जल्दी प्रभावित होने लगता है. अगर इस विषय में आपके जेहन में कोई सवाल है तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे गुरु जी गुरु मंत्र शो में.

गुरु मंत्र: कुंडली में खराब शनि को ठीक करने वाले ज्योतिषीय उपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App