नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के गुरु मंत्र शो में आज जानलेवा बीमारी केंसर के विषय में बात की जाएगी. दुनिया भर में केंसर 100 से भी ज्यादा तरीके के होते हैं. कैंसर का आपकी कुंडली से क्या संबंध है, समय रहते कैसे पहचानें कैंसर के लक्षण, स्किन कैंसर से निजात दिलाने वाला उपाय, ब्लड कैंसर से बचाने वाले ग्रहों की चाल साथ ही राशि के हिसाब से आपके दिन का हाल जानिए.

आइए एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी से जानते हैं कि क्या कुंडली देखकर पहचान सकते हैं कि कैंसर के लक्षण. गुरु जी गुरु मंत्र शो में इस संदर्भ में आपको पूरी जानकारी देंगे, इसलिए आज जिन भी लोगों के जेहन में ये सवाल उठ रहा हो वो शो देखना ना भूलें. बता दें कि ज्योतिषीय उपायों के साथ डॉक्टर की सलाह भी जरूर लें. साथ ही आज शो में इस बारे में भी बात की जाएगी कि कैंसर से बचना क्यों हो जाता है नामुमकिन, किन ग्रहों के कारण व्यक्ति को कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी घेर लेती है. इस विषय से संबंधित अगर कोई सवाल है तो आपके सभी सवालों का जवाब आज गुरु मंत्र शो में एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी देंगे.

गुरु मंत्र: कुंडली में खराब मंगल ग्रह की बीमारी से बचने वाला टोटका

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली में डराने वाला राहु कैसे देगा शुभ फल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App