नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के गुरु मंत्र शो में आज आपके सेहत के विषय में बात की जाएगी. आज कई मुद्दों पर बात की जाएगी, इनमें से एक है कुंडली के कौन से योग देते हैं टीबी और काली खांसी की बीमारी. एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी आपको इस विषय में भी जानकारी मुहैया कराएंगे कि कौन सा ग्रह शरीर को पैरालाइज कर देता है. आज गुरु मंत्र शो में बताया जाएगा कि कुंडली देखकर कैसे बीमारी के लक्षण पहचाने जा सकते हैं.

जिस कुंडली में सूर्य और शुक्र का मेल हो वहां राहु बहुत ही बुरा फल देता है तो ऐसे में ये ध्यान रखना होता है कि जिनके खानदान में सांस की तकलीफ का पहले से रोग चला आ रहा है या टीबी पैरालाइज जैसा रोग चला आ रहा है. इनके यहां अगर घर में कोई औरत गर्भवती होती है तो उसे ज्यादा ईमली खाने को नहीं देनी, उसे सरसों के छोक का लगा हुआ खाना वो बिल्कुल नहीं देना, जली हुई मिट्टी ना खाने पाए. बार-बार टीबी से ग्रस्त होने के पीछे की मुख्य वजह आखिर है क्या और कुंडली में टीबी कराने वाले योग कौन से होते हैं इस बात की भी जानकारी आज शो के माध्यम से दी जाएगी.अगर ऊपर बताए गए विषय से संबंधित आपके जेहन में कोई सवाल है तो आज का शो देखना ना भूलें, आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी गुरु मंत्र शो में.

गुरु मंत्र: कुंडली में खराब मंगल ग्रह की बीमारी से बचने वाला टोटका

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली में डराने वाला राहु कैसे देगा शुभ फल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App