नई दिल्ली. गुरू मंत्र में आज शुक्र ग्रह और माता लक्ष्मी के खास कलेक्शन की बात की गई है. शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी के दिन के तौर माना जाता है. शुक्रवार को महा लक्ष्मी का आराधना की जाती है. माना जाता है शुक्रवार को मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के दिन होता है, जिस इंसान के ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा होता है उस घर में धन की कभी भी कमी नहीं होती है. मां लक्ष्मी और शुक्र का क्या कनेक्शन होता है शुक्र को शांत करने के लिए क्या दान करें, क्योंकि कुंडली का हमारे जीवन पर बहुत ही प्रभाव पड़ता है. आज एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा करेंगे.

जन्म कुंडली का सातवां घर कुंडली का आधार होता है. हमारी कुंडली में सातवां घर बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. क्योंकि सातवें घर से जीवन साथी देखा जाता है सातवे घर से ही पैसा देखा जाता है. कहा जाता है जिस घर में धन होता है उस घर से सारी परेशानी दूर ही रहती है. लेकिन जिस घर में मां लक्ष्मी का वास नहीं होता है तो उस घर को पैसे की कमी के साथ कई तरह की परेशानी घरे लेती है.

कुडंली में जिस इंसान का सातवा घर अच्छा होता है वह आगे चल कर अच्छी कमाई करते है. ये ही मां लक्ष्मी और शुक्र का कनेक्शन.आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: ऑफिस में बॉस को खुश कर नौकरी में प्रमोशन पाने के उपाय जानिए

गुरु मंत्र: मेहनत के बावजूद भी जीवन में नहीं मिल रही सफलता तो करें ये अचूक उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App