नई दिल्ली. क्या आप उदास रहते हैं या फिर किसी काम में मन नहीं लगता. क्या आपकी जिंदगी आपको बोझ लगने लगी है या फिर दूसरों की खुशी देखकर आप चिढचिढा महसूस करते हैं. अगर आपके साथ यह सब समस्या हो रही हैं तो आप मानसिक तनाव यानि डिप्रेशन का शिकार हो गए है या फिर आप डिप्रेशन में जी रहे हैं. आपको डिप्रेशन से निकलने के उपाय नहीं सूझ रहे हैं तो आज इंडिया न्यूज के गुरु मंत्र शो में एस्ट्रो साइंटिस्ट जी डी वशिष्ठ बताएंगे डिप्रेशन से निकलने के तरीके.

इसी के साथ पता चलेगा कब और कैसे होता है डिप्रेशन ? डिप्रेशन कब बन जाता है आपके लिए जानलेवा ? साथ ही जाने डिप्रेशन और उदासी को दूर भगाने वाले अचूक उपाय. उसी के साथ मिलेगा राशियों के हिसाब से आपको दिन का हाल भी जानने को मिलेगा. मेष राशि वालों का आज का दिन काफी उत्तम रहने वाला है लेकिन बेवजह के खर्चे बढ़ेंगे. वृषभ राशि वालों को कामकाज में सफलता मिलेगी. गुरुदेव बताएंगे राहु और बुध कब देता है डिप्रेशन ?

महिलाओं का डिप्रेशन कैसे भागेगा ? मंदिर में क्या चढ़ाने से मिलेगी आपको शांति ? तनाव दूर करने के लिए क्या दान करना चाहिए ? वहीं घर से दूर रहने वाले क्या उपाय कर सकते हैं. डिप्रेशन के क्या लक्षण होते हैं ? चांदी से कैसे भागेगा आपका डिप्रेशन ? इसी के साथ कौन सा रंग देगा आपको डिप्रेशन ? इन सभी सवालों के जवाब पाने के लिए देखिए गुरु मंत्र शो जहां एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ बताएंगे आपको कुछ सरल उपाय.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App