नई दिल्ली. आप भगवान में गहरी श्रद्धा रखते हैं, मनोकामनाओं के पूरा होने के लिए तीर्थ स्थानों की यात्रा करते है. लेकिन इतनी आस्था होने के बाद भी आपकी मनोकामना पूरी नहीं होती और आप निराश हो जाते है. ऐसे मे आपके मन में कई सवाल घिर आते है. इस सभी सवालों का जवाब देंगे गुरु एस्ट्रो साइंटिस्ट जी डी वशिष्ट. इंडिया न्यूज के गुरु मंत्र शो में आज जानिए तीर्थ की यात्रा का क्या फल मिलता है ? ज्योतिर्लिंग, शक्तिपीठ के दर्शन क्यों करने चाहिए ?

गुरु जी डी वशिष्ट बताएंगे आपके आज के दिन का हाल और राशियों के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन. साथ ही बताएंगे कौन सी तीर्थ यात्रा करने से आपके मन को शांती मिलती है और क्या तीर्थयात्रा करने से कोई लाभ मिलता है. जीवन की हर परेशानी का समाधान जानने के लिए जानिए कौन से भगवान की पूजा करे और अंधविश्वास करने से आस्था का खंडन होता है. क्या मोक्ष पाने के लिए करनी पड़ती है तीर्थ यात्रा या फिर कौन से धर्मों में करनी चाहिए तीर्थ यात्रा ?

वहीं धन प्राप्ति के लिए कौन सी देवी की पूजा करनी चाहिए. लेकिन घर के अंदर मंदिर की स्थापना क्यों नहीं करनी चाहिए और कौन सी तीर्थ यात्रा करने से आपको मुक्ति मिलेगी ? इन सभी सवालों के जवाब पाने के लिए देखिए गुरु मंत्र शो जहां एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ बताएंगे आपको तीर्थयात्रा से जुड़े कुछ सरल उपाय.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App