नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम में आज शादीशुदा जिंदगी व खुशियों की बात की जाएगी. शादीशुदा जिंदगी में कई बार छोटे छोटे विषयों को लेकर लड़ाई झगड़े होते हैं और कई बार तो ये झगड़े इतने बढ़ जाते हैं कि मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंच जाता है. इन सब के पीछे ज्योतिषी कारण भी होते हैं. कुंडली में मौजूद दोषों की वजह से पति-पत्नी के रिश्तों में दरार आती है.

उपाय: पति पत्नी के बीच अगर सब ठीक नहीं चल रहा तो पार्टनर को एक अचूक उपाय करने की आवश्यकता होती है. मिट्टी के लौटे में खांड भरकर जमीन के अंदर दबाएं. जिन जोड़ों में शादीशुदा जिंदगी में कलेश अतीत की वजह से रहता है तो वह हर मंगलवार को तंदूर की रोटी कौएं को खिलाएं. साथ ही घर का मुखिया मंगलवार को हनुमान को चौला चढ़ाएं. चौथे घर में जब खराब हो तब घर में आते ही टकराव होता है या सास बहू में टकराव हो तो एक अचूक उपाय करें.

नारियल व बादम लेकर 43 दिन तक जल प्रवाह करें. इसके अलावा हर बृहस्पति को लाल मसूर, गुड़, गेंहू व चने की दान किसी न किसी गरीब को दान दें. अगर लड़का या लड़की में कमी निकाले या अतीत को लेकर शादीशुदा परिवार में कलेश हो तो बृहस्पति व बुध ग्रह का उपाय करें. इसके लिए खाली मटका लेकर उसपर तिलक लगाकर व मटके पर चंदन का तिलक लगाकर जल प्रवाह करें.

गुरु मंत्र: जानें, आस्था पर कब भारी पड़ जाता है अंधविश्वास

गुरु मंत्र: शादीशुदा जिंदगी में मंगल ग्रह की बुरी चाल फंसाती है मुकदमों में, इससे बचने के लिए अपनाए ये अचूक उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App