नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम में आज घर की सुख शांति पर बात की जाएगी. दरअसल घर की सुख शांति की घर की शुभ दिशा व लक्की है या नहीं इस पर भी निर्भर करता है. अगर का शुभ होना परिवार के हर सदस्य के लिए जरूरी होता है. यदि अगर परिवार को न फले तो परिवार टूट जाता है या परिवार में खुशियां नहीं रहती या कभी कभी परिवार के सदस्य स्वस्थ्य नहीं रहते.

अब सवाल ये उठता है कि कैसे पहचाने कि ये घर लक्की है या अनलक्की. इस सवाल का जवाब ये है कि हर इंसान की जन्मकुंडली के ग्रहों पर ये निर्भर करता है. हर व्यक्ति की कुंडली में ग्रहों की स्थिति अलग होती है और चाल होती है. अगर घर नहीं फलता तो बच्चे बिगड़ जाते हैं तो किसी किसी के परिवार में शांति भंग हो जाती है.

हमारी कुंडली में सूर्य सबसे अहम होता है. जिस घर की सूर्य दिशा में होता है उसे 1 नंबर से डिकोड किया जाता है. जिन लोगों का सरकारी काम से कोई न कोई वास्ता पड़ता रहता है उन लोगों के लिए ऐसा घर काफी शुभ रहता है. साथ ही ऐसे लोग जो अपनी मनमानी करते है और काफी जिद्दी होते हैं उनके लिए भी ऐसा घर काफी शुभ होता है. अगर आप भी इससे से जुड़े सवाल पूछना चाहते हैं तो गुरु मंत्र में गुरु विशिष्ठजी दे रहे हैं जवाब.
(पूरा शो वीडियो में देखें)

गुरु मंत्र: तरक्की के पीछे इन तीन ग्रहों का होता है महत्व, अपनाएं ये उपाय

फैमिली गुरु: बिजनेस में नहीं हो रहा मुनाफा तो जरूर करें ये महाउपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App