नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के खास शो गुरु मंत्र में आज रंक से राजा बनने और घर में पैसो की तंगी को कम करने के उपाय के बारे में बताया है. पैसों की जरूरत हर इंसान को होती है. पैसा ही एक माध्यम से जिससे आप अपनी लाइफ की सारी परेशानी रोक सकते हैं. पैसा पाने के लिए कड़ी मेहनत का बहुत ज्यादा जरूरत होती है.

कई बार पैसा कमाने के लिए हम काफी मेहनत करते हैं. दिनों रात कड़ी मेहनत के बावजूद भी हमें इतना पैसा नहीं कमा पाते कि आराम कि जिंदगी बिता सके. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जब आपकी मेहनत और भाग्य मिलता है तो ही आप धनवान बनते हैं.

यानि पैसा कमाने के लिए मेहनत के साथ-साथ अच्छा भाग्य भी होना चाहिए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी कुंडली में महाधनवान बनने का योग क्या है. कुंडली में महाधनवान योग के लक्षण कौन से हैं, इसके अलावा महाधनवान बनने में क्या रुकावट है, आपकी मेहनत को कैसे मिलेगा भाग्य का साथ, कुंडली में ग्रहों की चाल कैसे बनाएगी धनवान और महाधनवान बनाने वाले अचूक उपाय आदि के बारे में बता रहे हैं एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: कुंडली में कोर्ट-कचहरी और मुकदमों से छुटकारा दिलाने वाले अचूक उपाय

फैमिली गुरु: अपनाएंगे ये महाउपाय तो मन से मिटेगा अनहोनी का डर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App