नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के शो गुरू मंत्र में सूर्य ग्रह पर बात की जाएगी. जिंदगी में क्या अच्छा और क्या बुरा करते हैं सूर्य, सूर्य कैसे करेंगे जिंदगी में आपका कल्याण, सूर्य और मंगल ग्रह का क्या कनेक्शन, सूर्य को जल चढ़ाने का ज्योतिषीय और वैज्ञानिको आधार, आज एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा करेंगे.

जन्मकुंडली में सूर्य ग्रह है ही जो शरीर की आत्मा को तय करती है अच्छी है या बूरी. समाज में इंसान की इज्जत कितनी होगी यह भी सूर्य ग्रह तय करता है. जन्मकुंडली में सूर्य ग्रह काफी अहम होता है.जन्मकुंडली पहले घर का सूर्य काफी अच्छा होता है. जिस इंसान के पहले घर में सूर्य बैठा होता है वह इंसान काफी मेहनती होता है वह अपने जीवन में अपनी मेहनत से सफलता पता है उसे सफलता हासिल करने में समय जरूर लगता है लेकिन जीवन में वह इंसान सफलता जरूर हासिल करता है.वही पहले घर का सूर्य खराब हो तो इंसान जीवन में काम नही करता है अपने माता पिता पर ही आश्रित होता है.

2 घर का अच्छा सूर्य उस इंसान का जीवन खुशहाल रहने वाला होगा बस इस स्थिती में उस व्यक्ति को महिला और जमीन विवाद से बचके रहना चाहिए.
3 घर का सूर्य जिसका अच्छा होता है उस इंसान का अपने भाई बहन के साथ अच्छा व्यहार रहता है. माता पिता का सहयोग से जीवन में खुशहाली बनी रहती है. ऐसा व्यक्ति फकीर के घर में भी जन्म ले तो भी जीवन में सफलता जरूर हासिल करते है.आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरू मंत्र: जानिए केतु की कौन सी चाल कर देगी जीना दुश्वार

फैमिली गुरु जय मदान : होलिका दहन के समय जरूर करें ये उपाय, खत्म हो जाएंगी आर्थिक से लेकर ये सभी परेशानियां

गुरु मंत्र: जानिए राहु की महादशा को शांत करने वाले उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App