नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के शो गुरू मंत्र में सूर्य ग्रह का कुंडली पर प्रभाव पर बात की जाएगी. सूर्य देव का कौन सा योग नाकामयाबी देता है ? सूर्य देव का सबसे घातक योग कौन सा है ? कुंडली में सूर्य गृहस्थी को कैस प्रभावित करता है ? सूर्य देव का कौन सा योग क्रिमिनल बना देता है, क्योंकि कुंडली का हमारे जीवन पर बहुत ही प्रभाव पड़ता है. आज एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा करेंगे.

सूर्य देव प्रकोप से जीवन खराब होता है. सूर्य के साथ पापी ग्रह का मेल होना गृहस्थी के लिए बिलकुल भी अच्छा नही होता है. सूर्य के दुश्मन ग्रह होते है शनि और शुक्र ग्रह. जब भी जन्मकुंडली के अंदर सूर्य शनि ग्रह और शुक्र ग्रह एक ही घर के में बैठे हो या दो ग्रह एक घर में हो और तीसरे ग्रह की दृष्टि हो तो यह योग बहुत ही खतरनाक होता है.

अगर यह महिला की कुंडली में हो तो उसके पति के उपर प्रभाव पड़ता है. जीवन साथी की सेहत खराब होता है. इस योग के कारण पति पत्नी में कोई तीसरा इंसान आ जाता है जो कि बहुत ही खराब होता है. इस योग में दोनों का मन नही मिलता है.

जब इस योग में चौथा ग्रह आकर बैठ जाता है तो इस योग बहुत ही खराब माना जाता है क्योंकि इस योग में जीवनसाथी की मौत का खतरा बना रहता है. उपाय मिट्टी के लोटे में दुध भरकर मिट्टी वाली जगह पर गड्ढा कर उसमें दुध डालकर उस जगह को ढ़क दे ऐसे 3 तीन में एक बार जरूर करना चाहिए. आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: जानिए शादी को रोकने वाला मंगल दोष, मंगल दोष को दूर करने वाले अचूक उपाय 

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली के अनुसार कौन सा रत्न बदल देगा आपकी किस्मत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App