नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के शो गुरू मंत्र में शुक्र और महा लक्ष्मी पर बात की जाएगी. मां लक्ष्मी और शुक्र का क्या कनेक्शन होता है ? कुंडली में शुक्र की चाल अच्छे फल देगी या बुरे ? कमजोर शुक्र कौन सी बीमारियां देता है ? शुक्र को शांत करने के लिए क्या दान करें, क्योंकि कुंडली का हमारे जीवन पर बहुत ही प्रभाव पड़ता है. आज एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा करेंगे.
जन्म कुंडली का सातवां घर कुंडली का आधार होता है. हमारी कुंडली में सातवां घर बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. क्योंकि सातवें घर से जीवन साथी देखा जाता है सातवे घर से ही पैसा देखा जाता है. इंसान को जीवन साथी अच्छा मिलेगा या खराब इस सब जानकारी सातवें घर से मिलती है.

जब कोई वस्तु चोरी होती है तो उसका ज्ञान भी सातवें घर में छिपी होती है. सातवा घर शुक्र के गुण दिखे हुए होता है.
जिनका सातवा घर अच्छा होता है. उन महिलाओं को मेकअप का काफी शॉक होता है. उनके पति भी उनके मेकअप खर्चा करते है. जिनका शुक्र अच्छा होता है उन लोगों को बचपन से ही काफी अलग अलग शॉक होता है. और जिन बच्चों का कोई शॉक नही होता है जो चुपचाप से सबकी बात मान लेते है और झुठ नहीं बोलते है उनका शु्क्र खराब होता है. जिन लोगों का सातवा घर अच्छा होता है वह आगे चल कर अच्छी कमाई करते है. ये ही मां लक्ष्मी और शुक्र का कनेक्शन. आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.