नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के शो गुरू मंत्र में राहु ग्रह का कुंडली पर प्रभाव पर बात की जाएगी. राहु की कौन सी चाल बदलेगी आपकी जिंदगी ? राजनीति और कूटनीति से राहु का संबंध ? राहु की महादशा शांत करने वाले उपाय ? क्योंकि कुंडली का हमारे जीवन पर बहुत ही प्रभाव पड़ता है. आज एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा करेंगे.

बिना राहु के कुछ भी सम्भव नही है. राहु कुंडली के पहले घर में बैठ जाए तो इंसान को अवसर बनाता है. अगर कुंडली में राहु अच्छा होता है तो जीवन अपार सफलता मिलती है. अगर दुसरे घर का राहु खराब हो तो उस स्थिती में इंसान का धन सब खराब हो जाता है. अगर तीसरे घर का राहु अच्छा होता है तो वह इंसान दुसरों की काफी मदद करता है. वह इंसान बदले की भावना में मदद नहीं करता है. वहीं जब तीसरे घर का राहु खराब हो तो उस स्थिती में वह इंसान अपने ही कामों से अपने काम खराब करता है.

जब 5वें घर का राहु खराब होता है तो इंसान के जीवन में पोपर्टी का मां का सुख नहीं होता है. वहीं जब 5वें घर का राहु अच्छा होता है तो वह इसान हर काम में सफलता पाता है. 7वें घर में जब राहु अच्छा होता है तो वह इंसान बुद्धि का भंडारी होता है. वह हर किसी की मदद करता है. जह राहु खराब होता है तो वह व्यक्ति अपने करियर को खराब कर देता है साथ ही दुसरो की जिंदगी को भी खराब कर देता है. आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली से रिश्तों में कलह के लक्षण और उपाय

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली में होने वाली दुर्घटना के लक्षण से बचने के उपाय

गुरु मंत्र: जानिए बुध ग्रह और ज्योतिष का रहस्य, बुध को शांत करने के लिए क्या करें दान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App