नई दिल्ली. माना जाता है कि यदि किसी व्यक्ति के भविष्य के बारे में आप जानना चाहते हैं तो पहले उसके शुक्र की स्थिति को जान लीजिए. शुक्र ग्रह का हमारे जीवन से खास संबंध होता है. कहा जाता है कि अगर शुक्र ठीक हो तो भविष्य भी ठीक होता है. शुक्राचार्य राक्षसों को गुरु हैं और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव हैं.

ये दोनों गुरु अगर जन्मकुंडली में अच्छे हैं तो इंसान सिर्फ धनवान ही नहीं महाधनवान भी बन सकता है. इनमें से एक खराब और एक सही तो इंसान तब भी धनवान हो सकता है, लेकिन दोनों ही गुरु खराब स्थिति में हो तो उसे गरीबी से कोई बचाने वाला नहीं रह जाता है. आज शो में शुक्र की उस स्थिति के बारे में बता रहे हैं जो आपको धनवान बना सकता है.

शुक्र हमारे जीवनसाथी का कारण है, हमारी जवानी का कारण है, हमारे जोश का कारण है, हमारे अच्छे होने का कारण भी शुक्र ही है. इतना ही नहीं शुक्र का हमारी स्वास्थ्य से भी खास कनेक्शन होता है. जिस इंसान के ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा होता है उस घर में धन की कभी भी कमी नहीं होती है. मां लक्ष्मी और शुक्र का क्या कनेक्शन होता है शुक्र को शांत करने के लिए क्या दान करें. आज शो में शुक्र से जुड़े कई बातों के बारे में बताया गया है और आपके इन सभी सवालों का जवाब दे रहे हैं एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी…

गुरु मंत्र: गुरुवार को जन्म लेने वाले बच्चों के भविष्य के बारे में जानिए

गुरु मंत्र: खराब बृहस्पति को अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर