नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के शो गुरु मंत्र में चंद्रमा ग्रह पर बात की जाएगी. जन्मकुंडली में चंद्रमा ग्रह का विशेष महत्व होता है. दरअसल चंद्र का सीधा संबंध आपके व्यापार, कारोबार, नौकरी से होता है. जिसकी नौकरी और कारोबार में तरक्की न हो तो आप समझ लीजिए कि उसकी कुंडली में चंद्रमा ठीक नहीं है.

चंद्रमा अगर जन्मकुंडली में किसी स्थान पर अकेला या अपने मित्र ग्रहों के साथ बैठा हो तो भी आपके व्यापार और नौकरी में किसी तरह की समस्या नहीं आती. जन्मकुंडली में चंद्रमा ठीक स्थान पर हो तो नौकरी में पदोन्नति और बरकत दोनों रहती है, लेकिन अगर चंद्रमा शत्रु घर के साथ हो तो ये निश्चित ही आपको नुकसान पहुंचाता है. चंद्रमा पांचवे घर में हो तो नौकरी करने वालों के लिए तो शुभ होता है लेकिन व्यापारवालों के लिए अशुभ होता है.

गुरु मंत्र शो में चंद्रमा ग्रह से जुड़े कई विषयों पर चर्चा की जाएगी. जैसे चमकते चांद की तरह कैसे चमकेगी आपकी किस्मत, कुंडली के चंद्रमा को कैसे करें मजबूत, जीवन के संकटों को कैसे रोकेगा चंद्रमा और नौकरी व व्यापार को कैसे बनाएगा लाभकारी. अगर आप चंद्रमा ग्रह से जुड़े किसी भी सवाल के जवाब जानना चाहते हैं तो आपके सभी सवालो के जवाब दे रहे हैं इंडिया न्यूज के खास प्रग्रोम गुरु मंत्र में गुरु विशिष्ठ जी.

(पूरा शो देखें वीडियो में)

गुरु मंत्र: जानिए कुंडली में सूर्य देव के किस योग से तबाह हो सकती है आपकी जिंदगी

गुरू मंत्र: जानिए होली की शाम क्या करें और क्या ना करें

गुरू मंत्र: जानिए होलिका दहन की रात क्या करने से दूर होगी परेशानी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर