नई दिल्ली. शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी के नाम समर्पित होता है. इतना ही नहीं शुक्रवार को बहुत से लोग वैभव लक्ष्मी मां का व्रत भी रखते हैं. शुक्रवार को मां लक्ष्मी की आराधना करना काफी अच्छा माना जाता है और मनचाहा फल भी मिलता है. कहा जाता है जिस इंसान के ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा होता है उस घर में धन की कभी भी कमी नहीं होती है. आज गुरु मंत्र शो में धनवान बनने और मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के अचूक उपाय बताए जा रहे हैं.

मां लक्ष्मी और शुक्र का क्या कनेक्शन होता है शुक्र को शांत करने के लिए क्या दान करें, क्योंकि कुंडली का हमारे जीवन पर बहुत ही प्रभाव पड़ता है. आज एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ जी गुरु मंत्र शो में इन सभी विषयों पर चर्चा करेंगे. जन्म कुंडली का सातवां घर कुंडली का आधार होता है. हमारी कुंडली में सातवां घर बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. क्योंकि सातवें घर से जीवन साथी देखा जाता है सातवे घर से ही पैसा देखा जाता है.

एक इंसाऩ खूब सारा पैसा कमाने के लिए दिन रात मेहनत करने से भी पीछे नहीं हटता है लेकिन कभी कभार वो मेहनत करने के बावजूद भी पैसा नहीं कमा पाता. उसका पूरा जीवन भी गरीबी में बीत जाता है. इसके अलावा हम हर रोज मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं उनकी आराधना करते हैं. कई तरीखे से मंत्र जाप और पूजा पाठ करने के बावजूद मां लक्ष्मी हमसे रूठी रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर क्यों पूजा पाठ का हमारी कुंडली से क्या संबंध है.

गुरु मंत्र: जीवन में तरक्की दिलाएगा कुंडली में बुध की ये चाल

गुरु मंत्र: कुंडली में मंगल को मजबूत करने के अचूक उपाय जानिए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर