नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम गुरु मंत्र में बच्चों के विषय पर बात की जाएगी. गुरु मंत्र में बच्चों के करियर, बच्चों की शैतानी, बच्चों की कुंडली व बच्चों की सेहत पर बात की जाएगी. इस शो के जरिए आप अपने बच्चों से जुड़े किसी भी प्रकार के सवालों का जवाब पा सकते हैं. हर माता पिता की जान उनके बच्चों में बसती है ऐसे में अगर उनके बच्चों का स्वास्थ्य व करियर सही न हो तो जिंदगी में परेशानी का सबब बन जाती है. इसी प्रकार बच्चों में मौजूद शैतानी कभी कभी करियर व स्वभाव पर असर डालती है.

बच्चों की शैतानियां परिजनों के लिए परेशानियां खड़ी कर देता है. ऐसे में बच्चों की कुंडली में मौजूद ग्रहों व चाल का प्रभाव पड़ता है. इन सबके पीछे कुंडली में मौजूद मंगल ग्रह का असर होता है. जिन बच्चों का मंगल खराब हो जाता है तो वह बच्चे अधिक शैतान होते हैं. ऐसे बच्चे जिद्दी होते हैं. जिन बच्चों का मंगल खराब होता है वह बार बार शैतानी करते हैं वह मनमानी करने लगते हैं.

जिन बच्चों का मंगल खराब होता है उनकी शैतानियों से बड़ी बड़ी समस्याएं खड़ी होती है, ऐसे बच्चों की शैतानियां उनपर व उनके परिजनों पर भारी पड़ती है. कभी कभी तो ऐसे बच्चे शैतानियों के दौरान चोटें भी लग जाती है. ऐसे में कई अचूक उपाय करने की आवश्यकता होती है. अगर आप ऐसे परेशानियों से निपटारा चाहते हैं तो पूरा शो देखें.

गुरु मंत्र: तीर्थ यात्रा के पीछे होता है ये मकसद, जानिए महत्व

गुरु मंत्र: इस वजह से तीर्थ यात्रा करना माना जाता है शुभ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App